समीर शर्मा डेथ: फिल्म इंडस्टरीज में फिर शोक की लहर,मृत्यु अवस्था में मिले अपने घर..

समीर शर्मा डेथ : ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’ जैसे सीरियल में काम कर चुके टीवी एक्टर समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला. उनके निधन के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है.

sammer sharma

 

समीर शर्मा की डेथ कैसे हुई?  Sameer  Sharma Death 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद समीर शर्मा दूसरे नामी कलाकार हैं, जिन्होंने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली। समीर ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन इसका खुलासा बृहस्पतिवार को उस समय हुआ, जब फ्लैट से बदबू आने पर सुरक्षा गार्ड ने इस बाबत जानकारी दी। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो समीर का शव पंखे से लटका मिला था।

टीवी अभिनेता और मॉडल समीर शर्मा बुधवार रात मलाड वेस्ट में अपने घर की रसोई की छत से लटकते पाए गए। आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

समीर शर्मा की मृत्यु कब हुई- Sameer Sharma Death 

मलाड पुलिस ने कहा, “शरीर की स्थिति को देखते हुए, यह संदेह है कि दो दिन पहले आत्महत्या से उसकी मृत्यु हो गई।”

44 वर्षीय अभिनेता मलाड वेस्ट के अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। उन्होंने कहा कि वह इस साल फरवरी में मलाड वेस्ट के चिंचोली बंदर में अपने किराए के अपार्टमेंट में चले गए। वे किसी भी सबूत के लिए अभिनेता के घर को अच्छी तरह से खोज रहे हैं। किसी भी वित्तीय अनियमितता की भी जांच की जाएगी।

Ankita lokhande Biography? Who is Sushant Singh GirlFriend Ankita?

 

उन्होंने कहा कि उन्होंने समीर के शव को रात की ड्यूटी के दौरान अपने इलाके में राउंड पर पाया। समाज के चौकीदार ने समीर के शरीर को रसोई की खिड़की से लटका हुआ देखा और समाज के सदस्यों को सतर्क किया, जो बाद में पुलिस के पास पहुंचे।

मुंबई में जिओ स्टोर कहा कहा है- जाने पूरा लिस्ट 

समाज के सचिव दिनेश बुबना ने समाचार एजेंसी को बताया, “उनके पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि उनके निवास से एक दुर्गंध आ रही थी। जब एक गार्ड वहां गया, तो उसने देखा कि रसोई के दरवाजे खुले थे और वह छत से लटक रही थी।”

समीर शुक्ल का आखरी पोस्ट- Sameer Shukla Last Post

 

एक्टर समीर शर्मा ने 29 जुलाई को अपने आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट, समुद्र की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी पोस्ट किया था।

 

समीर शर्मा कितने सीरियल में काम कर चुके है- Sameer Sharma Serial

समीर ने कहानी घर घर की, लेफ्ट राइट लेफ्ट, इस प्यार को क्या नाम दू, क्यूकी सास भी कभी बहू थी और ज्योति सहित लोकप्रिय टीवी शो में अभिनय किया था। वह आखिरी बार ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आए थे, जहां उन्होंने कुहू के पिता शौर्य माहेश्वरी को शो में निभाया था। अभिनेता ने कई फिल्मों में भी काम किया था जिनमें इत्तेफाक और हसी तो फेज शामिल हैं।

सुशांत सिंह की CID जाँच 

दुखद खबर ऐसे समय में आई है जब मुंबई पुलिस पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत और उनके पूर्व प्रबंधक दिश सलियन की मौत की जांच कर रही है। फिल्म और टेलीविज़न उद्योगों में आत्महत्या के कई मामले सामने आए हैं, जिनमें इस साल मनमीत ग्रेवाल और प्रीता मेहता शामिल हैं।

 

About Manoj

This is a website for you. Here you can find all useful information related to tech and fun also. Lots of people also search for Funny Kahaniya on online. You can also read lots of stories related to tech and about world famous person. Also, you can read a lot of stories which is connected to our childhood.Thank You For Being Here..!

Check Also

सोनू सूद

Sonu Sood Wife, Income, Age, Height, Children, Family Biography & More.

सोनू सूद – अपने कबिलियत  से लोगो के दिलो में राज करने वाले सोनू सूद …

Riyaz Aly with his Mother & Sister

Riyaz Aly ( Tik Tok Star) Biography, Family, Age, Girlfriend and More

Riyaz Aly is one of India’s youngest and most popular Fashion Influencer, model. He has …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *