Ankita lokhande Biography? Who is Sushant Singh GirlFriend Ankita?

Ankita lokhande Biography : अंकिता लोखंडे भारतीय टीवी और एक फिल्म एक्ट्रेस है।  अगर आप सीरियल के शौक़ीन हो तो ज़रूर आपने पवित्र रिश्ता सीरियल देखा होगा जिसमे वो सन 2009 से लोगो दिलो में छायी हुई है और सबसे खास बात यही है की अंकिता लोखंडे को इसी सीरियल ने पहचान दिलाई और वो अभी तक लोगो के दिलो पर छायी हुई है।

 

अंकिता लोखंडे फिल्मेऔर टीवी शो – Ankita Lokhande Films and TV Show’s

अगर आपने पवित्र रिश्ता सीरियल देखा होगा तो आपको ज़रूर पता होगा की इस टीवी सीरियल में वो Bollywood Actor  सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आयी थी  इसके बाद वो बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका मूवी में दिखाई दी थी, जिसमे उन्होंने झलकारी बाई की भूमिका निभाई थी। पवित्र रिस्ता सीरियल से एक दूसरे के करीब आ गए सुशांत और अंकिता लम्बे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे।

अंकिता लोखंडे का जीवन परिचय- Ankita Lokhande Biography

लोखंडे का जन्म इंदौर में 19 दिसंबर 1984 को शशिकांत (एक बैंकर) और वंदना पंडिस (एक शिक्षक) के रूप में हुआ था और उनके दो छोटे भाई हैं जिनका नाम है सूरज और ज्योति। अपने कॉलेज में राज्य स्तरीय बैडमिंटन खिलाड़ी के रूप में स्नातक होने के बाद, उन्होंने अभिनय के अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए 2005 में मुंबई का रुख किया।

लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ पवित्र रिश्ता में अभिनय किया, जहाँ वे 2010 में एक दूसरे को डेट करने लगे हालांकि, वे 2016 में टूट गए और अलग हो गए।

अंकिता लोखंडे की शादी- Ankita Lokhande Marriege 

सुशांत सिंह राजपूत से अपना रिश्ता तोड़ने के बाद सं 2019 में, उसने अपने प्रेमी विकी जैन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की, जो एक व्यवसायी था। 11 जून 2020 को उनकी सगाई हुई।
अंकिता लोखंडे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2009 में ज़ी टीवी साबुन ओपेरा पित्रिर रिषा के साथ पहली बार शुरुआत की। उन्होने सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा (सीजन 4) में भाग लिया, सोनी टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी को खूब सराहा गया।

Ankita lokhande Biography- सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक वक्त इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी रही थी। दोनों के प्यार के चर्चे आज भी बी-टाउन में होते हैं। ’पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल से एक-दूसरे के करीब आए सुशांत और अंकिता लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन पता नहीं उनके प्यार को किसकी नजर लग लगी और बेइंतिहा प्यार करने वाले ये दोनों जोड़े अलग हो गए। आज हम आपको इन दोनों स्टार्स से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

धरती के भगवान् सोनू सूद के बारे में जाने सब कुछ 

Ankita lokhande Biography- अंकिता लोखंडे का असली नाम

पूरी दुनिया जिसे अंकिता लोखंडे के नाम से जानती है असल में ये उनका नाम है ही नहीं। अंकिता लोखंडे का रियल नेम उनके कुछ करीबी ही जानते होंगे। बता दें कि अंकिता का असली नाम तनुजा है। उन्हें घर में आज भी इसी नाम से बुलाया जाता है। वहीं सुशांत को अंकिता की बात करें तो ये दोनों एक वक्त शादी करने जा रहे थे।

दरअसल, वेबसाइट DNA के अनुसार, सुशांत के पिता के के सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंकिता अपने पिवार के साथ पटना गई थीं। दोनों दिसंबर 2016 में शादी करने वाले थे। लेकिन फिर दोनों ने अलग रहने का फैसला किया।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता और उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे। इन ​वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है।

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था।

अंकिता लोखंडे फोटो- Ankita Lokhande Full HD Image  ( Wallpaper )

अंकिता लोखंडे जीवन परिचय

 

 

Ankita Lokhande Biography

 

यूपी का डॉन कौन है 

 

Ankita Lokhande Sexy Photo

 

Ankita Lokhande HD Image

 

 

Ankita Lokhande Best Friend

 

 Ankita Lokhande Boyfriend

Ankita lokhande Instagram Account- 

 

 

अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम वायरल ट्वीट ( Instagram Viral Tweet of  Ankita Lokhande ) 

 

सुशांत सिंह  के मौत के बात अगर मई बात करू की इनके घर वालो के बाद अगर किसी को ज्यादा धक्का लगा है तो वो है अंकिता लोखंडे। इसी बीच उंनका एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर जैम कर वायरल हो रहा है, जिसमे अंकिता ने सुशांत सिंह के लिए एक बहुत ही इमोशनल मेसेज लिखा था।  उस वक़्त सुशांत धोनी की शूटिंग’कर रहे थे।

अंकिता ने अपने ट्ववीट में शुशांत का फोटो शेयर किया था जिसमे वो बर्फ की वादियों के बीच एक दुसरे को कास कर गले लगाए खड़े है और अंकिता ने एक इमोशनल बात लिखा था-

‘कौन तुझे यू प्यार करेगा जैसा मै करती हु।’

 

सुशांत और अंकिता की बात एक बार फिर तब शुरू हुई जब अंकिता कंगना रनौत की फिल्म  Manikarnika: The Queen of Jhansi से हिंदी फिल्मो में डेब्यू करने जा रही थी।  उस वक़्त अंकिता अपनी पहली फिल्म के परमोशन में वयस्त थी तभी सुशांत ने अंकिता को पर्सनल मेसेज किये।  

सुशांत के जाने के बाद अगर इनके घर वालो को छोड़ कर किसी और को धक्का लगा है तो वो है अंकिता लोखंडे।  

सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद से अंकिता डिप्रेशन में चल रही थी और अभी हाल में ही इन्होने मीडिया के सामने आकर अपना बयान दिया है- रिया चक्रवर्ती और उनके बीच झगड़ा होता रहता था और रोया उनको काफी परेशान किया करती थी और वो रिया से अलग होना चाह रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के साथ चैट की स्क्रीनशॉट भी अंकिता ने बिहार पुलिस को दे दिया दिया है।  

 हमारा सोच क्या है  :-

दोस्तों सबसे पहली बार सुसाइड करना कोई हल नहीं है लेकिन जब इंसांन की प्रताड़ना होनी शुरू हो जाती है तो वो जिन्दा रहना नहीं चाहता और कही न कही सुशांत साथ भी वही हुआ है। हम ईश्वर से यही प्रार्थना करते है की इनके आत्मा को शांति मिले। और जिसने भी ए सब करने की मज़बूर किया है उनको किये की सजा ज़रूर मिले।  

अगर आपको पोस्ट पसंद आया है और आप भी जिसने भी शुशांत की इतना बड़ा फैसला करने पर मज़बूर किया है उसको सजा दिलाना चाहते हो तो पोस्ट को काम से काम अपने 10 दोस्तों के साथ शेयर ज़रूर करे।  धन्यवाद 

किसी भी बैंक के IFSC Code को बस एक क्लिक करके पता करे वो भी बिकुल फ्री में तो नीचे वेबसाइट को क्लिक कर के आप चेक ज़रूर करे। 

https://www.bankifscmicrcodes.com/

About Manoj

This is a website for you. Here you can find all useful information related to tech and fun also. Lots of people also search for Funny Kahaniya on online. You can also read lots of stories related to tech and about world famous person. Also, you can read a lot of stories which is connected to our childhood.Thank You For Being Here..!

Check Also

सोनू सूद

Sonu Sood Wife, Income, Age, Height, Children, Family Biography & More.

सोनू सूद – अपने कबिलियत  से लोगो के दिलो में राज करने वाले सोनू सूद …

Riyaz Aly with his Mother & Sister

Riyaz Aly ( Tik Tok Star) Biography, Family, Age, Girlfriend and More

Riyaz Aly is one of India’s youngest and most popular Fashion Influencer, model. He has …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *